देश-विदेश

देश को प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की बहुत आवश्यकता है : सांसद बृजभूषण सिंह

उज्जैन (एजेंसी)। पिछले काफी अर्से से विवादों में घिरे भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने शुक्रवार को बाबा महाकाल के दरबार में पूजा अर्चना की और कहा देश को प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की बहुत आवश्यकता है। भाजपा सांसद पिछले काफी दिनों से महिला पहलवानों के आंदोलन के चलते विवादों में है, वे इन दिनों मध्यप्रदेश के प्रवास पर हैं। गुरुवार को वे इदौर में करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल हुए और शुक्रवार को बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचकर पूजा अर्चना की।

संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सानिध्य में आगे बढ़ रहा है, कुछ शक्तियां उन्हें रोकना चाहती हैं, उन्हें रोकने की कोशिश करें, लेकिन देश को प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा की बहुत आवश्यकता है। उज्जैन में हुए विकास कार्यों और महाकाल लोक के निर्माण की चर्चा करते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि यहां आने पर पता लगा कि लगातार काम चल रहे हैं। निर्माण कार्य हो रहे हैं, हमारी पुरानी धरोहर और सांस्कृतिक पहचान जिस तरह से बढ़ रही है, इसके चलते मुझे लगता है कि देश को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व की बहुत जरूरत है।

सांसद सिंह से जब सवाल किया गया कि आपको भी रोकने की कोशिश हो रही है तो उन्होंने कहा, हमें कोई दिक्कत नहीं। सांसद बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि उन्होंने बाबा महाकाल के यहां कर प्रार्थना की और देश में शांति बनी रहे, समृद्धि बनी रहे, इसके लिए यहां बाबा महाकाल के बुलावे पर दर्शन करने आया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button